छपरा में 5 वर्षीय मासूम बच्ची को गिट्‌टी लदे ट्रक ने रौंद डाला, मौके पर हुई मौत

0
dead

छपरा: सारण जिले के अवतारनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कमालपुर गांव में बथान से घर जा रही 5 वर्षीय बच्ची को गिट्टी लदे ट्रक ने रौंद दिया, जिससे बच्ची की मौत मौके पर हो गई. वहीं इस घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। मृत बच्ची दरियापुर प्रखंड के अवतारनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कमालपुर गांव निवासी संजय राय की 5 वर्षीय पुत्री सोनाक्षी कुमारी बताई गई। मिली जानकारी के अनुसार मानपुर गड़खा पथ पर वह अपने घर के बथान से सड़क पार कर घर जा रही थी। उसी बीच गड़खा की ओर से गिट्टी लदी ट्रक मटिहान की तरफ तेज गति से जा रही थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जिसके द्वारा रौंदने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मृत बच्ची तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थी। उसके मौत की सूचना मिलते ही पिता संजय राय, मां नीतू देवी, भाई साहिल व बहन संध्या रोते-बिलखते घटना स्थल पहुंचे। वहीं मृतका के परिजनों के रुदन क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया।

वहीं घटना के बाद ग्रामीण ट्रक को घेर कर चालक की धुनाई कर पुलिस को सूचना देकर उसे हवाले कर दिया। उक्त आशय की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि सड़क पार करने के दौरान यह हादसा हुई है, जिसमें बच्ची की मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच नवादा जिले के चालक सुबोध राम को ग्रामीण की चंगुल से छुड़ाकर थाने लाने के उपरांत जेल भेज दी गई और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here