छपरा: एस एच-90 पर हुंडई कार पानी भरे गड्ढे में पलटी, एक घायल, एक की मौत

0

छपरा: मशरक महम्मदपुर एसएच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गढ़ के पास शुक्रवार की सुबह हुंडई कार पानी भरे गड्ढे में पलट गई जिसमें कार में सवार एक की मौत हो गई वही एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के खानपट्टी गांव निवासी स्व शिव जनक राम का 35 वर्षीय पुत्र संजय राम और वही घायल रामपुर दाउद गांव निवासी राजेंद्र राम का 40 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन कुमार के रूप में हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
muskan buty

मामलेे घायल राजीव रंजन कुमार ने बताया कि वह एमबीबीएस चिकित्सक हैं और दिल्ली के दिनदयाल मेडिकल कॉलेज में कार्यरत हैं बिहार सरकार में चिकित्सक की बहाली में उनकी काउंसलिंग पटना में थी उसी में शामिल होने शुक्रवार की अहले सुबह गांव से मशरक के रास्ते पटना जा रहें कि कार गढ़े में पलट गई।

मामलेे में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दोनों कार सवार सड़क किनारे गढ़े में भरें पानी में पलट गये थे जिसमें गश्ती दल के अधिकारी विपिन कुमार ने पानी में उतर कार का दरवाजा फोड़ दोनों को बाहर निकाला जिसमें एक की मौत गयी वही एक घायलावस्था में पीएचसी में भर्ती कराया गया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है वही क्षतिग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया गया है।