नाव पर चढ़िए, तीर चलाइये, लालटेन बुझाईए,कमल खिलाइए: रक्षा मंत्री

0

छपरा: बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के मशरक प्रखंड क्षेत्र के गोढना स्टेडियम में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार विरेन्द्र ओझा के पक्ष में प्रचार को पहुंच विशाल जनसभा को संबोधित किया। मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जनता के बीच गलत आश्वासन नही देती है जब भी घोषणा की उसे पूरा किया। विपक्षी दल बोलते हैं कि भाजपा राम के नाम को भुनाती हैं इस पर उन्होंने कहा कि राम हमारे चुनावी मुद्दों में नहीं है वे हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। अब अयोध्या की धरती पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने से हमें दूनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती।भाजपा कभी भी देश को धर्म के आधार पर बांटने के पक्ष में नही रहतीं वह सबका साथ सबका विकास और भाजपा हैं तो भरोसा हैं के सिद्धांत पर चलती है। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री ने आम जनता के हित के लिए जन धन योजना,आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान योजना दिया जो आम जनता के हित में है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

वही उन्होंने देश में पिछले सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले की सरकार दिल्ली से 100 रुपया गांव में भेजती थी तो 20 रूपया ही गांवों में पहुंचता था पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने ऐसी व्यवस्था जन धन खातों के माध्यम से किया कि पूरा पैसा लाभुक के खातों में पहुंच रहा है। वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीब माताओं बहनों के खाना बनाने में मदद कर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना लाई जो हर गरीबों के घर तक पहुंची है और माताएं बहनें लाभ उठा रही है।साथ ही आम जनता के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना लाई जो अभी देश में बीमार आम आदमी को पांच लाख तक सलाना खर्च कर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराती है।अब बिहार समेत देश की जनता पैसे के अभाव में मां पिता समेत सबका इलाज करा सकतें हैं। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार ने सबके घर में राशन पहुंचाया। बिहार के हर घर चौबीस घंटे बिजली, शानदार सड़कें दी है।

नीतीश कुमार की सरकार पर पिछले 15 वर्षों तक रहते हुएं एक भी भ्रष्टाचार का दाग नही है। साथ ही उपस्थित जनसमूह से निवेदन किया कि बनियापुर विधानसभा के वीआईपी के प्रत्याशी बिरेन्द्र ओझा को नाव छाप पर आने वाले तीन तारीख को बटन दबाकर विधानसभा में भेज नीतीश कुमार की सरकार का हाथ मजबूत करें। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा बिहार के विकास के लिए कृत संकल्पित है। बिहार की जनता फिर से जंगलराज की तरफ जाने के मूड में नहीं है। प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना देश समेत बिहार के आम जनता के हित में रामबाण औषधि के रूप हैं अब इलाज के अभाव कोई भी नही तरसेगा।

जनसभा को संबोधित करने मे महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, उतरप्रदेश के वाराणसी से विधायक देवमणि द्विवेदी, लम्भुआ विधानसभा सुलतानपुर विधायक सुबास त्रिपाठी,प्रवासी भाजपा नेता बहराइच संजय मिश्रा, पूर्वी मुखिया प्रतिनिधि अमर सिंह, बहरौली मुखिया अजीत सिंह,भाजपा नेता बीरबल प्रसाद, अजीत सिंह,रवि रंजन सिंह उर्फ मंटू,भाजपा नेता शशीभूषण सिंह, बृजभूषण सिंह,भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुनील सिंह समेत दर्जनों भाजपा नेताओं ने जनसभा में आएं लोगों से नाव छाप पर वोट देने की अपील की।