छपरा में वोट मांगने के दौरान 2 मुखिया प्रत्याशियों और समर्थकों के बीच जमकर मारपीट

0

छपरा: जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के बकवां पंचायत के धनौती गांव में सोमवार की दोपहर वोट मांगने के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों एवं उनके समर्थको के बीच गाड़ी साईड करने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हो गयी .इस घटना में दोनों पक्षो की ओर से आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए .

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर बकवां पंचायत के निवर्तमान मुखिया विजेंद्र सिंह अपने दर्जनो समर्थकों के साथ धनौती गांव के कुर्मी टोला में वोट मांग रहे थे .इसी बीच दूसरे प्रत्याशी सत्येंद्र तिवारी उस बस्ती में वोट मांगने के लिए पहुँचे . दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच गाड़ी साईड करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और दोनों प्रत्याशी व उनके समर्थन आपस में भीड़ गए .

इस दौरान दोनों पक्षो में जमकर मारपीट शुरू हो गई . इस घटना में एक पक्ष के अनीष कुमार सिंह एवं राहुल कुमार सिंह तथा दूसरे पक्ष से अभय तिवारी, देवकुमार तिवारी, कुंदन तिवारी, अजय तिवारी एवं नीरज तिवारी घायल हो गए. सभी घायलो का उपचार पीएचसी पानापुर में किया गया जिसमें गंभीर रुप से घायल अभय तिवारी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया .घटना को लेकर स्थानीय थाने में दोनों पक्षो की ओर से अलग अलग आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष महम्मद जकारिया ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है .