छपरा: रॉक स्टार क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच पर गंगौली ने जमाया कब्जा

0

मौके पर जिला पार्षद पुष्पा सिंह, हाइकोर्ट अधिवक्ता रितुराज सिंह, शिक्षक नेता संतोष सिंह समेत आधा दर्जन गणमान्य लोग उपस्थित रहे

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

छपरा : जिले के मशरक प्रखंड क्षेत्र के बाबू के छपिया गांव में आयोजितरॉक स्टार टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में गंगौली ने बहादुरपुर को हरा कर विजेता कप पर कब्जा जमा लिया। मैच की शुरुआत में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गंगौली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 248 रन का विशाल लक्ष्य रखा। जिसका पीछा करते हुए बहादुरपुर के टीम ने मात्र 16 ओवर में 202 रन ही बना सकी। इस तरह गंगौली के टीम ने 46 रनों से मैच जीत गया। विजेता टीम को शील्ड कप मुख्य अतिथि हाई कोर्ट पटना के अधिवक्ता ऋतुराज सिंह , जिला पार्षद सदस्या पुष्पा सिंह ने प्रदान किया।

वही उपविजेता टीम को भी कप देकर सम्मानित किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजेता टीम के सोनू सिंह को दिया गया। वही मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार विजेता टीम के नितेश कुमार को दिया गया। कप प्रदान करते हुए जिला पार्षद सदस्या पुष्पा सिंह ने बताया कि हमे अपने खेल के साथ-साथ अपने लक्ष्य का भी ध्यान रखना चाहिए। आप सभी खेलिए मैं आप सभी के साथ हूं।बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह के पुत्र और उच्च न्यायालय पटना के अधिवक्ता रितु राज सिंह ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेले। खेल से शारीरिक और मानसिक दोनों का विकास होता है। हार-जीत एक ही सिक्का के पहलू है। आज कोई टीम जीतती है तो कल हारती भी है। और जो हारती है वो जीतती भी है। मौके पर शिक्षक नेता सन्तोष सिंह,कमेंटर एम के सिंह सत्यजीत,अम्पायर मिथलेश सिंह और पप्पू सहनी,स्कोरर राजन तिवारी,प्रशांत कुमार,मोहित कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।