छपरा में दो बच्चियों और पत्नी को छोड़ दूसरी शादी की तैयारी में पति, न्याय के लिए भटक रही पत्नी

0

छपरा: एक शादी-शुदा पति द्वारा पत्नी व दो बच्चियों को छोड़ कर दूसरी शादी की तैयारी करने का एक मामला सामने आया है. जानकारी मिलने पर इस सम्बंध में पत्नी ने सारण एसपी को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. मामला मांझी थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव से जुड़ा बताया जा रहा है. आवेदन में पत्नी नेहा कुमारी शर्मा ने कहा है कि मैं झारखंड के सिंहभूमि जिला के थाना एमजीएम के हिल व्यू कालोनी की रहने वाली हूँ. मेरे पति मांझी थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव निवासी आकाश राय मुझे और मेरे दो बच्चियों को छोड़ कर गांव चले गए हैं.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

वहां मेरे ससुर माधव राय, सास हिरामती देवी, ननद सुनीता देवी व सन्ध्या एवं चाचा ससुर केशव यादव मिल कर दहेज के लिए मेरे पति की शादी दूसरी जगह करवा रहे हैं. मेरे ससुराल वालों ने कुछ पैसे के लालच देकर पति को छोड़ देने की बात कर रहे हैं. वहीं धमकी दे रहे हैं कि अगर मेरे गांव में आ गई तो तुम्हारा लाश भी किसी को नही मिलेगा. मुझे डर है कि वे मुझे और मेरी बच्चियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश जरूर करेंगे.

मैंने उन लोगों के ऊपर एक प्राथमिकी एमजीएम थाने झारखण्ड में भी दर्ज कराया है. मामला कोर्ट में है. मुझे विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि इसी वर्ष विगत फरवरी में मेरे पति की सगाई भी करवा दी गई है और ससुराल के लोग मिल कर पति की दूसरी शादी करवाने जा रहे हैं..अगर उनकी दूसरी शादी हो गई तो मेरा और मेरी बच्चियों का क्या होगा. मुझे न्याय दिलाया जाय.