छपरा में घर की खिड़की तोड़ नकदी समेत लाखों की संपत्ति की चोरी

0

छपरा: गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी मुन्ना कुमार सिंह के घर की खिड़की तोड़ नकदी सहित लाखो रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली .गृहस्वामी को इस चोरी का पता शुक्रवार की सुबह तब लगी जब पड़ोस के लोगो ने घर के पीछे बिखरे सामान देख उन्हें सूचित किया . घर के पीछे बिखरे सामान एवं टूटी खिड़की देख उनके होश उड़ गए . बताया जाता है कि चोर घर के पीछे स्थित कमरे की खिड़की तोड़ कमरे में प्रवेश कर गये एवं उसमे रखे बक्से को तोड़ पचास हजार रुपये नकद के अलावे गहने एवं कीमती सामान लेकर फरार हो गये . चोरो ने इतने शातिराना अंदाज में चोरी की इस घटना को अंजाम दिया था कि अन्य कमरे में सोये परिजनों को इसकी भनक तक नही लग सकी .

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि गाय की बिक्री कर रखे गए पचास हजार नकदी के अलावे चोरो ने लगभग डेढ़ लाख के सामान की चोरी की है . सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं मामले की छानबीन की .बताया जाता है वर्ष 1998 में भी मुन्ना कुमार सिंह के घर डकैतों ने धावा बोल लाखो रुपये मूल्य के सामान लूट लिए थे .

ठंढ़ बढ़ने के साथ ही थाना क्षेत्र में चोरी की लगातार बढ़ रही घटनाओं से लोगो मे भय देखा जा रहा हैं .गत 24 नवंबर की रात चोरों ने बिजौली गांव निवासी हरिकिशोर राय के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी चुरा ली थी वही गत रविवार को सलेमपुर गांव निवासी लालबाबू सिंह के घर के मुख्य दरवाजे को तोड़ चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था .चोरी की बढ़ती घटनाओं के कारण लोगो मे जहां भय देखा जा रहा है वही स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी है.