गया : भाजपा के पूर्व सांसद का बेटा नशे में टल्‍ली होकर पत्‍नी से कर रहा था मारपीट, फिर ऐसा हुआ अंजाम

0
mahila

गया : भाजपा नेता सह पूर्व सांसद हरि मांझी के पुत्र को शराब के नशे में हंगामा करते पकड़ा गया है। होली के दिन आर्केस्‍ट्रा में मंच पर नर्तकी के साथ शराब पीते हुए ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पूर्व सांसद के पुत्र के मामले ने शराबबंदी की पोल खोल दी है। पुलिस ने पूर्व सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

शराब पीकर घर में कर रहा था हंगामा

मेडिकल कॉलेज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी गुलशन कुमार ने बताया कि रविवार को सूचना मिली कि पूर्व सांसद का पुत्र घर में शराब पीकर हंगामा कर रहा है। इसके बाद थाने की पुलिस पहुंची। उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया। मेडिकल जांच कराने के लिए उसे जयप्रकाश नारायण अस्पताल ले जाया गया। वहां शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद उन्‍हें सोमवार को जेल भेज दिया गया। इससे पहले भी पूर्व सांसद के पुत्र को शराब पीकर हंगामा करने के मामले में जेल भेजा गया था।

वायरल वीडियो के मामले में आठ पर प्राथमिकी

मैगरा थाना क्षेत्र में होली के दिन आयोजित आर्केस्‍ट्रा में नर्तकियों संग डांस करते हुए शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग खुलेआम बड़ी बोतल से शराब गटकते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो होली के अवसर पर आर्केस्ट्रा के आयोजन के दौरान का है। मैगरा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जल्द ही इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दो लोगों को नामजद किया गया है और आठ अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्‍थानीय लोग तंज कसते हुए कहते हैं कि बिहार में शराब बंदी नहीं बस महंगी हुई है। इस तरह से सरेआम शराब पीने का वीडियो वायरल होने का संदेश तो यही है।